इंफिनिक्स ने लॉन्च किया एस—4 सेगमेंट में अपना पहला स्मार्टफ़ोन

नई दिल्ली/ ट्रांजियन होल्डिंग्स के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफिनिक्स ने अपने नवीनतम डिवाइस एस4 को लॉन्च करने की घोषणा की है। स्मार्ट 3 प्लस की सफलता की कहानी को आगे बढ़ाते हुए, एस4 प्रतिस्पर्धी कीमत पर कई प्रीमियम सुविधाओं को पेश करने के अलावा, अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ कैमरा अनुभव देने का वादा करता है। इंफिनिक्स एस4 अपने सेगमेंट में पहला स्मार्टफ़ोन होगा जिसमें 32 एमपी सेल्फी कैमरा और वाइड-एंगल लेंस के साथ 13एमपी + 2एमपी + 8एमपी ट्रिपल रियर कैमरा होगा। फ्रंट कैमरा एआई-सक्षम ऑटो सीन डिटेक्शन और ब्यूटिफिकेशन से लैस होने के अलावा अपने सेगमेंट में सबसे बड़ा सेल्फी कैमरा सेंसर-आकार देता है। फोन फिलहाल नेबुला ब्लू, ट्विलाइट पर्पल और स्पेस ग्रे के रंगों में उपलब्ध है। यह 3+32 जीबी वेरिएंट में 3-इन-1 कार्ड स्लॉट के साथ उपलब्ध है जो 256 जीबी तक के समर्पित माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट का समर्थन कर सकता है।

श्री बेंजामिन जियांग, प्रबंध निदेशक – इंफिनिक्स मोबिलिटी (ग्लोबल) ने कहा, “इंफिनिक्स ने विभिन्न खंडों में यूजर्स की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए श्रेणी में प्रथम रखने के विज़न के साथ एक मल्टी-प्रोडक्ट नीति विकसित की है, और एस4 इस नीति के ब्लूप्रिंट में एक महत्वपूर्ण उपकरण है। एस4 के साथ, हमारा लक्ष्य 10 हज़ार से कम के स्मार्टफोन सेगमेंट में सफलता हासिल करना है, जिसकी बड़ी मांग है लेकिन अब तक गैर-मौजूद प्रतिस्पर्धा तक ही सीमित है। इसके साथ ही, हमारा उद्देश्य भारतीय यूजर्स को इंफिनिक्स के बड़े उत्पाद इकोसिस्टम से परिचित कराना है, जिसे हमने एक्स बैंड 3 के लॉन्च के साथ शुरू किया है।” लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, इंफिनिक्स इंडिया के सीईओ, अनीश कपूर ने कहा, “इंफिनिक्स का उद्देश्य विभिन्न प्रकार की ज़रूरतों को पूरा करने वाले उत्पादों की एक श्रृंखला शुरू करके भारतीय बाजार में आक्रामक रूप से विस्तार करना है। एस4, स्मार्ट 3 प्लस की तरह, नए युग को आकर्षित करता है, पर्याप्त दैनिक स्मार्टफोन उपयोग करने वाले उपभोक्ताओं को जागरुकता करता है। इसका 32 एमपी का सेल्फी कैमरा हमारे यूजर्स के सोशल मीडिया अनुभव को काफी समृद्ध करेगा, उन्हें बेहतर चित्र, इमर्सिव अनुभव और यादों को साझा करने में आसानी प्रदान करेगा, जो पहले इस कीमत पर अनुपलब्ध थी। एस4 के कैमरे का फ्रेमवर्क इस समय अपने सेगमेंट में सबसे अच्छा है, और इसकी प्रदर्शन क्षमता, यूआई और शैलीगत तत्व इसके आकर्षण को और बढ़ाते हैं। इसके अलावा, हमने स्मार्ट फिटनेस एक्सेसरी एक्स बैंड 3 पेश किया है, जो भारत में बढ़ती स्वास्थ्य जागरूकता को देखते हुए कई संभावनाओं वाला एक उत्पाद है। यह उपकरण इंफिनिक्स के उत्पाद पोर्टफोलियो में एक नया आयाम पेश करता है, और हमारे यूजर्स की जीवन शैली को व्यापक रूप से बढ़ाता है। अंतत: हमारा लक्ष्य हर तकनीक से संचालित प्रीमियम अनुभव का लोकतंत्रीकरण करना है और इसे पूरे देश में ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहकों के लिए सुलभ बनाना है।”

Follow by Email
Facebook
Google+
http://samacharsansaar.com/%E0%A4%87%E0%A4%82%E0%A4%AB%E0%A4%BF%E0%A4%A8%E0%A4%BF%E0%A4%95%E0%A5%8D%E0%A4%B8-%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%B2%E0%A5%89%E0%A4%A8%E0%A5%8D%E0%A4%9A-%E0%A4%95%E0%A4%BF%E0%A4%AF%E0%A4%BE-%E0%A4%8F">
Twitter

Comments are closed.