इस विवो आईपीएल 2019 हाॅटस्टार के साथ ’कोई यार नहीं फार’

मुम्बई/ आगामी 23 मार्च 2019 को शुरू हो रहे वीवो आईपीएल 2019 के लिए स्ट्रीमिंग प्लेटफाॅर्म हाॅटस्टार भी ’कोई यार नहीं फार’ के आदर्श वाक्य के साथ पहली बार सोशल क्रिकेट का अनुभव देने के लिये तैयार। इस साल ’कोई यार नहीं फार’ के तहत हाॅटस्टार लोगों के उनके स्थान की रूकावट के बिना एक साथ लेकर आ रहा है। दर्शकों को हाॅटस्टार में अपने दोस्तो और परिवार को आमंत्रित करने का अवसर मिलेगा, जिससे वे मैचों को एक साथ देख सकते हैं और वाॅच एन प्ले एक साथ खेल सकते है। नये लीडरशिप बोर्ड के माध्यम से लोग अपने मित्रों और परिजनों से प्रतिस्पर्धा कर पायेंगे कि वे उनके खिलाफ कहां खडे हैं। वे न केवल अपने दोस्तों और परिवार के साथ बल्कि विशेषज्ञों और मशहूर हस्तियों के साथ उनके वाॅच एन प्ले अनुभव या मैच के बारे में बात करके अपनी आवाज सुन सकेंगे। इसके अतिरिक्त, मैचों को 8 भाषाओं में स्टीम किया जाएगा, जिससे 300 मिलियन दर्शकों तक की अभूतपूर्व पहुंच होगी।

हाॅटस्टाॅर लाइव खेलों के लिए बडे पैमाने पर विज्ञापन लक्ष्यीकरण की पेशकश कर रहा है जो पहले नहीं किए गये। लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान विज्ञापनदाता 24 अलग अलग काॅहटर्स को लक्षित कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त, प्रासंगिक ब्रांडेड कार्ड के माध्यम से प्रस्ताव, मिनी खेल और पूल के माध्यम से ब्रांडों को लाइव गेम के दौरान दर्शकों को बडे पैमाने पर जोडने और पूरे टूर्नामेंट के आनन्द के क्षणों का हिस्सा बनने का एक अनूठा अवसर प्रदान किया गया है। स्ट्रीमिंग प्लेटफाॅर्म ने स्विगी के साथ भी साझेदारी की है ताकि अपनी पसंद के व्यंजनों को हाॅटस्टार एप से सीधा आॅर्डर किया जा सकता है, जिससे यह देश भर के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए बेहद सुविधाजनक रहे। हाॅटस्टार के मुख्य उत्पाद अधिकारी वरूण नारंग ने कहा, “भारत में क्रिकेट हमारा अंतरिम हिस्सा है और पिछले कुछ वर्षों में आईपीएल वैश्विक स्तर पर सबसे बडी खेल प्रतियोगिताओं में से एक बन गया है। पिछले सीजन में अकेले 202 मिलियन दर्शकों ने हाॅटस्टार पर वीवो आईपीएल देखा था और हम उम्मीद करते हैं कि यह संख्या इस साल जबरदस्त रूप से बढेगी।” उन्होंने कहा, “दोस्तों और परिजनों के साथ क्रिकेट देखने का आनन्द कई गुना बढ जाता है, कुछ ऐसा करना जो आज के लिए कठिन होता जा रहा है। हम उस लोकाचार की रक्षा के लिए विशेष परिचय देना चाहते थे और क्रिकेट देखने के अनुभव को बढाने के लिए इंटरैक्टिव सोशल लेयर को जोडा। एक मजबूत प्रोद्योगिकी के साथ और ब्रांडो के लिए मार्केटिंग समाधान के साथ जोडकर दर्शकों के लिए एक आकर्षक अनुभव के साथ हम वीवो आईपीएल को हाॅटस्टार पर पहले की तरह लाने के लिए बेहद उत्साहित है।”

Follow by Email
Facebook
Google+
http://samacharsansaar.com/%E0%A4%87%E0%A4%B8-%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%B5%E0%A5%8B-%E0%A4%86%E0%A4%88%E0%A4%AA%E0%A5%80%E0%A4%8F%E0%A4%B2-2019-%E0%A4%B9%E0%A4%BE%E0%A5%85%E0%A4%9F%E0%A4%B8%E0%A5%8D%E0%A4%9F%E0%A4%BE%E0%A4%B0">
Twitter

Comments are closed.