एफबीबी कलर्स फेमिमा मिस इंडिया (नार्थ जोनल) खिताब के करीब पहुंची दिल्ली की लडकियां

इशतकांत कपूर

नई दिल्ली/ पंजाब में जन्मी और दिल्ली का प्रतिनिधित्व करने वाली प्रगति वाही, उत्तर प्रदेश की शघरित रंधावा और पंजाब, की मानली सहगल (दिल्ली) यहां आयोजित एक भव्य समारोह में दिल्ली की टॉप तीन फाइनलिस्ट चुनी गई । ये लड़कियां एफबीबी कलर्स फेमिमा मिस इंडिया 2019 की नार्थ जोनल क्राउनिंग सेरेमनी में अपना भाग्य आजमाने के लिए तैयार हैं। यह नॉर्थ जोनल क्राउनिंग इवेट 5 मार्च को ओराना कन्वेंशन, गुड़गांव में होगा। जो वेन्यू पार्टनर के रूप में शामिल हुआ है। नॉर्थ ज़ोन के 8 राज्यों में से सबसे योग्य उम्मीदवार यानी मिस इंडिया जम्मू-कश्मीर, मिस इंडिया उत्तर प्रदेश, मिस इंडिया पंजाब, मिस इंडिया हिमाचल प्रदेश, मिस इंडिया मध्य प्रदेश, मिस इंडिया उत्तराखंड, मिस इंडिया हरियाणा और मिस इंडिया दिल्ली जून में मुंबई में होने जा रहे ग्रैंड फिनाले में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी।

नॉर्थ ज़ोन के लिए कार्यवाही की जिम्मेदारी लेने के लिए, दीया मिर्ज़ा लड़कियों का मार्गदर्शन कर रही हैं। उन्होंने उत्साह से कहा, “मिस इंडिया 2019 के लिए नॉर्थ ज़ोन की मेंटर के रूप में मैं इन महिलाओं का ध्यान रखूंगी! जो महिलाएं देखभाल करती हैं, जो अपने दिल, दिमाग को जानती हैं और अपने क्षितिज को फैलाना करना चाहती हैं।” वसंत कुंज में फिनाले राउंड में गायत्री भारद्वाज: एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया यूनाइटेड कंटीनेंटस 2018 और प्रथमेश मौलिंगाकार: मिस सुपरनेशनल 2018 उपस्थित थीं। दिल्ली में हुए ऑडिशन में राज्य के कई हिस्सों से लगभग 200 से ज्यादा प्रतिभागियों ने भाग लिया। नॉएडा, एफबीबी बिग बाज़ार, डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया नॉएडा, गुरुग्राम एफबीबी बिग बाज़ार स्टोर एम्बिएन्स मॉल, गुरुग्राम वसंत कुञ्ज, एफबीबी बिग बाज़ार, डीएलएफ स्टोर ऑफ़ एम्बिएन्स मॉल, वसंत कुञ्ज। मिस इंडिया देश में सबसे ज्यादा लोकप्रिय सौंदर्य प्रतियोगिता है जो सपनों को हकीकत में बदलती है। यह बेहद आकर्षण वाला कार्यक्रम है क्योंकि लाखों लोग वैश्विक पटल पर भारत के अगले प्रतिनिधि को देखने के लिए लालायित रहते हैं। यह मिस वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली सौंदर्य, संतुलन, सौष्ठव और बुद्धिमत्ता से परिपूर्ण महिला की खोज है। यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसने अंतर्राष्ट्रीय मंच में देश के लिए कई सम्मान जीते हैं और ऐश्वर्या राय, सुष्मिता सेन, लारा दत्ता, प्रियंका चोपड़ा, दिया मिर्जा आदि जैसी पिछली विजेताओं ने अंतर्राष्ट्रीय समुदाय में भारत को गौरवान्वित किया है।

Follow by Email
Facebook
Google+
http://samacharsansaar.com/%E0%A4%8F%E0%A4%AB%E0%A4%AC%E0%A5%80%E0%A4%AC%E0%A5%80-%E0%A4%95%E0%A4%B2%E0%A4%B0%E0%A5%8D%E0%A4%B8-%E0%A4%AB%E0%A5%87%E0%A4%AE%E0%A4%BF%E0%A4%AE%E0%A4%BE-%E0%A4%AE%E0%A4%BF%E0%A4%B8-%E0%A4%87">
Twitter

Comments are closed.