कियारा आडवाणी को नहीं मिल पाता था बालों की पर्याप्त देखभाल का समय, अब मिल गया समाधान

मुंबई/ फ़गली, एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, लस्ट स्टोरीज़ और कलंक जैसी फिल्मों में अपनी अभिनय प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी के लिये उनके वे बाल ही सिरदर्दी का सबब बन गए हैं जो उनके चाहनेवालों को बेहद पसंद हैं। तभी तो पिछले दिनों जब उन्होंने अपने बाल छोटे कराए तो नए लुक में उनको देखकर बवाल मच गया था। कियारा को सोशल मीडिया पर अपने अस्वस्थ, शुष्को और रूखे बालों के संबंध में अपनी एक परेशानी को शेयर करते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर उन्होंने बताया कि उनके पास अपने बालों में तेल लगाने के लिए समय नहीं है, जिससे उन्हें अपने बालों को काटना पड़ा। लेकिन कियारा ने कहा कि उनकी मां हमेशा चाहती थी कि वह अपने बालों को पर्याप्त पोषण देने के लिए अपने सिर में तेल लगाए।

अपने बालों की देखभाल के बारे में बातचीत करते हुए कियारा ने कहा,“मेरी व्यस्त कामकाजी जिंदगी और समय की कमी के कारण मुझे अपने बालों की पर्याप्त देखभाल का समय नहीं मिल पाता। जो चीज बचपन से मेरे बालों के लिए मूलभूत रूप से अच्छी थीं, जैसे बालों में तेल लगाना, वह चीज मैं आज रोजाना नहीं कर पातीं। लेकिन अब कियारा को अपनी इस समस्या का समाधान मिल गया है। उन्होंने आज यह खुलासा किया कि पैराशूट एडवांस्ड कोकोनेट क्रीम ऑयल के साथ उन्होंने आखिरकार अपनी समस्या का समाधान पा लिया है, जो ऑयल का नया अवतार है, और यह सिर्फ 30 मिनट में बालों को पोषण प्रदान करता है। कियारा ने समारोह के दौरान बालों के तेल का नया फॉर्मेट, पैराशूट एडवांस्ड कोकोनेट क्रीम ऑयल पेश किया है।

लॉन्च इवेंट के दौरान, कियारा ने एक रैप सांग पेश किया और ऑयल का नया अवतार मिलने पर अपनी खुशी का इजहार किया, जो उनके शेड्यूल में पूरी तरह फिट बैठता है और बालों की जड़ तक पहुंचकर उनके बालों को पूरा पोषण देता है। सोशल मीडिया पर अपने बाल छोटे करने का प्रैंक करने के बाद कियारा ने अपने लंबे और खूबसूरत बालों की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। बालों की तेज और बिना किसी मेहनत के देखभाल के समाधान के लिए हर नौजवान की जरूरत को पूरा करते हुए दूसरी कई अभिनेत्रियों जैसे रिया चक्रवर्ती भी कियारा से सहमत दिखीं। अपने बालों की देखभाल की परेशानी का अंत करने के लिए इन युवाओं को नए युग के समाधान की जरूरत है।

इस मौके पर कियारा ने बताया कि सही मायनों में पैराशूट एडवांस कोकोनट क्रीम ऑयल बालों की जड़ों तक बहुत जल्दी पहुंच जाता है। यह सिर्फ आधे घंटे में बालों की जड़ों में आसानी से घुलमिल जाता है, जो मुझे थोड़े ही समय में फ्री होकर अपने रोजमर्रा के काम करने की आजादी देता है। अपने बालों को पोषण देने के लिएअब मुझे रात भर तेल लगाने और बालों को धोने के लिए अतिरिक्त समय देने की जरूरत नहीं है। बचपन से मैं जिस परंपरा का पालन करती हूं, उनके लिए मैंने मॉडर्न सॉल्यूशन खोज निकाले हैं, लेकिन बालों में तेल लगाने या उसे पोषण देने की अपनी बचपन की आदत का मैं अब तक कोई समाधान नहीं खोज सकी थी। लेकिन अब मुझे वह सॉल्यूशन मिल गया है।

Follow by Email
Facebook
Google+
http://samacharsansaar.com/%E0%A4%95%E0%A4%BF%E0%A4%AF%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A4%BE-%E0%A4%86%E0%A4%A1%E0%A4%B5%E0%A4%BE%E0%A4%A3%E0%A5%80-%E0%A4%95%E0%A5%8B-%E0%A4%A8%E0%A4%B9%E0%A5%80%E0%A4%82-%E0%A4%AE%E0%A4%BF%E0%A4%B2">
Twitter

Comments are closed.