बोनी कपूर संग वायरल हुए विडियो को देख फूटा उर्वशी का गुस्सा

नई दिल्ली/ हाल ही में ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और प्रड्यूसर बोनी कपूर का एक वीडियो सामने आया जिसे लेकर कहा जा रहा है कि बोनी ने उर्वशी के करीब आने की कोशिश की। वायरल हो रहा वीडियो प्रोड्यूसर जयंती लाल गाडा के बेटे अक्षय गाडा की शादी के रिसेप्शन के दौरान का है जिसका आयोजन मुंबई के एक पांच सितारा होटल में किया गया था। वीडियो में दिख रहा है कि उर्वशी और बोनी कपूर एक साथ कैमरे को पोज दे रहे हैं और इसी बीच बोनी उर्वशी के बट पर धीरे से हाथ मारते हैं। देखते ही देखते यह विडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। बोनी कपूर के साथ वीडियो वायरल होने के बाद उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है।

बता दें कि शादी के पार्टी रिसेप्सन के दौरान उर्वशी और बोनी कपूर साथ देखे गए। इवेंट के दौरान उर्वशी और बोनी कपूर जब आमने-सामने आए तो दोनों के बीच कुछ सेकेण्ड्स के लिए बातचीत हुई। दोनों फोटो सेशन में साथ खड़े हुए। इस दौरान जहां बोनी कपूर का हाथ पहले उर्वशी रौतेला की कमर की ओर बढ़ता दिखा लेकिन उन्होंने उर्वशी की कमर पर हथेली टिकाने के बजाय शरारतपूर्ण मुस्कान के साथ उसके बट पर थपकी दे दी। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया जिसे शेयर कर बोनी कपूर को ट्रोल किया जाने लगा। सोशल मीडिया यूजर्स ने इसको लेकर ट्विटर मजाक करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट्स देखने के उर्वशी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने इसका जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर बोनी कपूर का पक्ष लिया है। उन्होंने लिखा कि सोशल मीडिया पर मुझे और सम्मानित बोनी कपूर सर के वीडियो को लेकर ट्रोल्स की बाढ़ आ गई, वो एक ट्रू जेंटलमेन हैं। ऐसी बातों से दुख पहुंचता है कि सोशल साइट्स पर ऐसा करने से पहले कोई दो बार सोचता तक नहीं है।

Follow by Email
Facebook
Google+
http://samacharsansaar.com/%E0%A4%AC%E0%A5%8B%E0%A4%A8%E0%A5%80-%E0%A4%95%E0%A4%AA%E0%A5%82%E0%A4%B0-%E0%A4%B8%E0%A4%82%E0%A4%97-%E0%A4%B5%E0%A4%BE%E0%A4%AF%E0%A4%B0%E0%A4%B2-%E0%A4%B9%E0%A5%81%E0%A4%8F-%E0%A4%B5%E0%A4%BF">
Twitter

Comments are closed.