रमेश रामानाथन स्टर्लिंग हॉलिडेज़ के चेयरमैन और एमडी नियुक्त

चेन्नई/ देश की अग्रणी हॉलिडे लाइफस्टाइल कंपनी, स्टर्लिंग हॉलिडेज़ लिमिटेड के बोर्ड ऑफ डाइरेक्टर्स ने श्री रमेश रामानाथन को कंपनी के चेयरमैन पद पर नियुक्त किया है। ये नियुक्ति 16 मई, 2019 से प्रभावी होगी। अब से श्री रामानाथ कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डाइरेक्टर की भूमिका में कंपनी का नेतृत्व करेंगे। बतौर चेयरमैन और एमडी, श्री रामनाथन की कार्यनीतिक दृष्टि और नेतृत्व क्षमता से स्टर्लिंग हॉलिडेज़ को नई दिशा मिलेगी। उनका ध्यान मुख्य रूप से बिज़नेस बढ़ाने के लिए नए अधिग्रहण, मैनेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट के सहारे डेस्टिनेशन नेटवर्क में इज़ाफा, ब्रांड की प्रतिष्ठा, बिज़नेस के डिजिटाइज़ेशन और नेचर ट्रेल बिज़नेस को बढ़ावा देने पर होगा। अपनी नई भूमिका पर प्रतिक्रिया देते हुए स्टर्लिंग हॉलिडे रेजॉर्ट्स के चेयरमैन और एमडी, श्री रमेश रामानथन ने कहा कि, “स्टर्लिंग हॉलिडेज़ के देश के नंबर 1 हॉलिडे ब्रांड बनने के सपने का नेतृत्व करने के लिए बोर्ड द्वारा चुने जाने पर मैं सम्मानित और उत्साहित हूं। तेज़ विकास और लगातार बदलाव से हॉलिडे सेगमेंट में उन्नति की काफी क्षमता पैदा हो रही है। मुझे स्टर्लिंग हॉलिडेज़ को बतौर ब्रांड और मज़बूती देने और मार्केट की अग्रणी कंपनी बनाना है।”

बतौर स्टर्लिंग हॉलिडेज़ के एमडी, श्री रामानाथन ने 37 रेजॉर्ट्स वाले स्टर्लिंग हॉलिडेज़ एंड रेजॉर्ट्स को देश के अग्रणी एक्सपेरिमेंटल हॉलिडे ब्रांड के तौर पर स्थापित करने में सफल भूमिका निभाई है। उन्होंने रेज़ॉर्ट्स के मॉर्डनाइज़ेशन और अपग्रेडेशन प्रक्रिया का नेतृत्व किया और ब्रांड को वो लुक दिया जो एक्सपेरिमेंटल हॉलिडेज़ में होनी चाहिए जिसका स्टर्लिंग हॉलिडेज़ अपने मेहमानों को अनुभव कराता है। श्री रामानाथन को हॉस्पिटलिटी, रीटेल,पेन्ट्स, कन्ज़्यूमर इंटरनेट, टायर्स और बिल्डिंग मटेरियल जैसी इंडस्ट्रीज़ में काम करने का 43 साल का अनुभव है। उन्होंने हॉस्पिटलिटी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 1991 में स्टर्लिंग ह़ॉलिडेज़ में सेल्स, मार्केटिंग, कस्टमर सर्विस, एच आर और रेज़ॉर्ट ऑपरेशन्स के वाइस प्रेसिंडेट के तौर पर की। स्टर्लिंग हॉलिडेज़ में अपने करियर के दौरान उन्होंने कई अग्रणी भूमिकाएं निभाईं और स्टर्लिंग हॉलिडेज़ को दुनियाभर में वेकेशन ओनरशिप इंडस्ट्री का जाना माना नाम बनाने में योगदान दिया। उनके नेतृत्व में स्टर्लिंग की सदस्य संख्या में ज़बरदस्त इज़ाफे के साथ छुट्टियां मनाने का नया तरीका भी चलन में आया।

Follow by Email
Facebook
Google+
http://samacharsansaar.com/%E0%A4%B0%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%B6-%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%A8%E0%A4%BE%E0%A4%A5%E0%A4%A8-%E0%A4%B8%E0%A5%8D%E0%A4%9F%E0%A4%B0%E0%A5%8D%E0%A4%B2%E0%A4%BF%E0%A4%82%E0%A4%97">
Twitter

Comments are closed.