रायना जूस ने पोलैंड, यूरोप और भारत में अपने प्राकृतिक जूस की शुरुआत की

नई दिल्ली (भारत), 12 सितंबर: जूस उद्योग के बड़े नाम रायना ने अपने विस्तार के साथ अपने प्राकृतिक और प्रामाणिक फलों के जूस की पोलैंड, यूरोप और भारत में शुरुआत की है।

रायना जूस की यात्रा एक 100% नेचुरल भारतीय फलों के प्राकृतिक स्वाद को बनाए रखने के लक्ष्य के साथ शुरू होती है। रायना यह सुनिश्चित करने के लिए एक कोल्ड प्रेस्ड प्रक्रिया का पालन करता है कि फलों की प्राकृतिक पोषण और रंग अटूट रहें।

नेचुरल जूस में आम, लीची, अमरुद जैसे विभिन्न फ्लेवर्स उपलब्ध है। यह कदम ताज इंडियन ग्रुप में अपने दृढ़ नेतृत्व के लिए पहचाने जाने वाले हरप्रीत सिंह रायना के मार्गदर्शन में आगे बढ़ाया हैं। उन्होंने इस नए प्रयास में गुणवत्ता और उत्कृष्टता लाने का प्रयास किया है। रायना जूस आम, लीची, अमरूद, अनानास, अनार और मिश्रित फल जैसे विभिन्न तरह के फ्लेवर्स देता है।

रायना जूस को अलग कैसे बनाता है?

रायना अपने जूस को 0% कंसेंट्रेट और 100% प्राकृतिक खेती के फलों का उपयोग करके बनाता है। साथ ही प्रत्येक बोतल में केवल प्राकृतिक स्वाद ही होता है। लेकिन रायना की कहानी जूस के साथ समाप्त नहीं होती। कंपनी एफएमसीजी (फास्ट मूविंग कंस्यूमर गुड्स) उत्पादों का निर्माण करने का भविष्य का दृष्टिकोण रखती है, जिसमें स्पार्कलिंग और एनर्जी ड्रिंक्स, बेक्ड बिस्किट्स, नमकीन और विभिन्न भारतीय मसाले जिनका एकमात्र फोकस है कि ऑर्गेनिक और मिलावट मुक्त चीजे ग्राहक को प्रदान करें।

Rayana JuiceTaj Indian
Comments (0)
Add Comment