श्रीयम नेशनल टीएमटी को प्रतिष्ठित कच्छ बिजनेस एक्सीलेंस अवार्ड 2.0 में सम्मानित किया गया

अहमदाबाद, अक्टूबर 18: इस्पात उद्योग की अग्रणी कंपनी श्रीयम नेशनल टीएमटी को मंगलवार को अहमदाबाद में आयोजित प्रतिष्ठित कच्छ बिजनेस एक्सीलेंस अवार्ड 2.0 में ”एक्सीलेंस इन मेन्युफेक्चरिंग – लार्ज कोर्पोरेशन्स” केटेगरी में सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार मुख्यमंत्री के हाथो चेरमेन विशेष शाहरा और मेनेजिंग डिरेक्टर देवेश खंडेलवाल ने स्वीकार किया। कच्छ मित्र और फेडरेशन ऑफ कच्छ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (FOKIA) द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में क्षेत्र के प्रमुख उद्योगपतियों के योगदान का सम्मान किया गया।

कर्णावती क्लब में आयोजित भव्य पुरस्कार समारोह में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्रभाई पटेल मुख्य अतिथि थे। गुजरात के उद्योग मंत्री बलवंतसिंह राजपूत, संसदीय कार्य मंत्री प्रफुल्ल पानशेरिया, गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी, इफको के अध्यक्ष दिलीप संघानी और कच्छ के सांसद विनोद चावड़ा भी विशिष्ट अतिथि थे।

कच्छ जिला पंचायत अध्यक्ष जनकसिंह जाडेजा, अबडासा विधायक प्रधुम्नसिंह जाडेजा, मांडवी विधायक अनिरुद्ध दवे, भुज विधायक केशुभाई पटेल, अंजार विधायक त्रिकम चांगा, गांधीधाम विधायक मालती माहेश्वरी और रापर विधायक वीरेंद्रसिंह जाडेजा ने भी इस कार्यक्रम में अतिथि बन कर उद्योगपतियों को सम्मानित किया।

श्रीयम नेशनल टीएमटी ने एफई 550 और एफई 550डी सहित सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले टीएमटी बार की अपनी श्रृंखला के साथ इस्पात उद्योग में एक जगह बनाई है। कंपनी 200 एकड़ में फैले अपने अत्याधुनिक एकीकृत इस्पात संयंत्र में लौह अयस्क से टीएमटी का उत्पादन करने के लिए जानी जाती है। कंपनी लैडल रिफाइनिंग फर्नेस (एलआरएफ) और ब्लॉक मिल (रोलिंग मिल) जैसी उन्नत तकनीक का उपयोग करती है। इन इनोवेशन्स के कारण कंपनी के उत्पादों की गुणवत्ता अंतरराष्ट्रीय स्तर की है।

कंपनी सस्टेनेबिलिटी के साथ-साथ कार्बन फूटप्रिन्ट्स को कम करने और एन्वायरमेन्ट फ्रेन्डली कन्स्ट्रक्शन सोल्यूशन्स देने के लिए भी समर्पित है। व्यवसाय के साथ-साथ श्रीयम नेशनल टीएमटी रोजगार सृजन, सीएसआर पहल और मजबूत सामुदायिक संबंधों के माध्यम से कच्छ में कोम्युनिटी डेवलपमेन्ट में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

श्रीयम नेशनल टीएमटी कंपनी अपने एक मजबूत वितरण नेटवर्क और एथिकल वर्क कल्चर के साथ पूरे भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विस्तरण कर रही है।

श्रीयम नेशनल टीएमटी बार्स ने राष्ट्रीय ऊर्जा संरक्षण पुरस्कार 2023 भी जीता है। यह पुरस्कार भारत की राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू द्वारा प्रदान किया गया। पिछले साल कंपनी गुजरात की पहली ग्रीन प्रो प्रमाणित कंपनी बन गई, जिसे सीआईआई-ग्रीन प्रोडक्ट्स एंड सर्विसेज काउंसिल द्वारा सम्मानित किया गया जो कंपनी की पर्यावरण सरंक्षण के प्रति उच्च प्रतिबद्धता दर्शाता है ।

Kutch Business Excellence Award 2.0Shriyam National TMTSteel industry