दाहोद बलात्कार मामले में 12 दिन में ही 1700 पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में पेश, आरोपी को फांसी की सजा दिलाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध

भरूच. दाहोद के स्कूल में मासूम बच्ची से बलात्कार कर उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने रिकॉर्ड समय में यानी सिर्फ 12 दिन में जांच पूरी कर आरोपी आचार्य के खिलाफ कोर्ट में 1700 पन्नों की चार्जशीट पेश की है। गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने कहा कि आरोपी को फांसी की सजा कराने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।

दाहोद के एक स्कूल में मासूम बच्ची से स्कूल के आचार्य ने बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी थी और बच्ची का शव स्कूल परिसर में ही दफना दिया था। जब यह मामला उजागर हुआ तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने वारदात का पर्दाफाश करते हुए आरोपी आचार्य को गिरफ्तार कर लिया था। शिक्षा के मंदिर जैसे पवित्र स्थल पर और वह भी एक शिक्षक द्वारा इस तरह के हैवानियत भरे कृत्य को लेकर राज्य में सनसनी मच गई थी। विपक्ष भी लगातार सरकार पर सवाल खड़े कर रहा था। उधर, पुलिस जांच में जुटी थी। दाहोद पुलिस ने इस मामले में रिकॉर्ड यानी 12 दिन में जांच पूरी कर आरोपी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी है। चार्जशीट में 150 से अधिक गवाहों के बयान और 65 अधिक टेस्ट रिपोर्ट शमिल किए गए हैं। वहीं, गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने कहा कि आरोपी को फांसी की सजा हो इसके लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध है।

BharuchDahodHarsh Sanghvirape