मालविका राज ने इस सप्ताह कार्तिक आर्यन के बर्थडे बैश में सभी का ध्यान खींचा

अभिनेत्री मालविका राज ने दर्शकों का ध्यान तब खींचा जब उन्होंने करण जौहर की ‘कभी खुशी कभी गम’ में युवा पूजा यानिके पूह की भूमिका निभाई। अभिनेत्री को हाल ही में कार्तिक आर्यन के जन्मदिन में शामिल होते देखा गया था और उनकी उपस्थिति निश्चित रूप से किसी धमाके से कम नहीं थी।

अपने त्वरित पहनावे की समझ के साथ, मालविका हमेशा से धारदार फैशन और अद्भुत शैली के कारन उनके प्रशंसकों की उनमें दिलचस्पी बनाय रहती है। पार्टी में शानदार ड्रेस में नजर आ रही वे इस शाम को चमकनेवाला हिरा लग रही थी। उन्होंने बर्थडे बॉय के साथ ली हुई सेल्फी शेयर की और दोनों काफी खुश नजर आए।

वह कभी खुशी कभी गम में सबसे प्यारी किरदार थी और आज भी अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए याद की जाती है। बाद में उन्हेंने फिल्म ‘स्क्वाड’ में मुख्य भूमिका से बॉलीवुड में डेब्यू किया और इसमें उनके अभिनय को काफी प्यार मिला। राज ने इस फिल्म में रिनजिंग डेन्जोनपा के ओपोज़ीट रोल किया और नीलेश सहाय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री को उर्जावान दृश्य करते हुए देखा गया था।

अब अभिनेत्री को काम के लिए बहुत अधिक यात्रा करते हुए देखा जाता है और इससे हमें आश्चर्य होता है कि क्या वह किसी प्रोजेक्ट के लिए कमर कस रही है या शूटिंग कर रही है। एक्ट्रेस की एयरपोर्ट से जुड़ी कई स्टोरीज हम देखते हैं और अब लोग उनके दोबारा पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।