सूरत की अग्रणी ऑटोमोटिव डीलरशिप ला मेसन सिट्रोन में C3 एयरक्रॉस लॉन्च

सूरत: सूरत की एक प्रमुख ऑटोमोटिव डीलरशिप, ला मैसन सिट्रोन सूरत, अपने लाइनअप में नवीनतम एडिशन – C3 एयरक्रॉस के बहुप्रतीक्षित लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित है। यह रोमांचक कार्यक्रम नाणावटी सिट्रोन सूरत के लिए एक महत्वपूर्ण सीमाचिहन है, क्योंकि वे अपने मूल्यवान ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले वाहन और असाधारण ग्राहक सेवा प्रदान करना जारी रखते हैं। सिट्रोन C3 एयरक्रॉस में कई प्रभावशाली विशेषताएं हैं जो निश्चित रूप से कार प्रेमियों और खरीदारों को समान रूप से आकर्षित करेंगी। कुछ प्रमुख हाइलाइट्स में शामिल हैः
अत्याधुनिक तकनीक: C3 एयरक्रॉस अत्याधुनिक तकनीक से लैस है, जो उन्नत सुरक्षा सुविधाओं, इंफोटेनमेंट विकल्पों और बहुत कुछ के साथ एक सहज ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है।
आकर्षक डिज़ाइन: इसका आकर्षक डिज़ाइन और एयरोडायनामिक प्रोफ़ाइल सिट्रोन C3 एयरक्रॉस को सड़क पर हेड-टर्नर बनाता है। इसका स्टाइलिश एक्सटिरियर विशाल और शानदार इंटीरियर से पूरित है।
कुशल प्रदर्शन: एक शक्तिशाली लेकिन ईंधन-कुशल इंजन के साथ, सिट्रोन C3 एयरक्रॉस पर्यावरण के प्रति जागरूक रहते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रदान करता है।
सबसे पहले सुरक्षा: हर यात्रा पर ड्राइवरों और यात्रियों को सुरक्षित रखने के लिए डिज़ाइन की गई सुरक्षा सुविधाओं और प्रणालियों की एक श्रृंखला के साथ सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है।
ला मैसन सिट्रोन सूरत ग्राहक संतुष्टि के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है और यह कार लॉन्च कोई अपवाद नहीं है। वे शुरुआती खरीदारों के लिए विशेष सौदे और प्रोत्साहन की पेशकश कर रहे हैं, जिसमें विशेष फायनान्सिंग विकल्प, विस्तारित वारंटी और बहुत कुछ शामिल हैं।
सिट्रोन C3 एयरक्रॉस के लॉन्च का जश्न मनाने के लिए, ला मैसन सिट्रोन सूरत ने 23 सितंबर को इस्कॉन मॉल, पिपलोद, सूरत में स्थित अपनी डीलरशिप पर एक विशेष अनावरण कार्यक्रम की मेजबानी की। संभावित खरीदारों, ऑटोमोटिव उत्साही लोगों और मीडिया के सदस्यों को इसमें भाग लेने और इस उल्लेखनीय वाहन को प्रत्यक्ष रूप से देखने के लिए आमंत्रित किया गया था।
नाणावटी सिट्रोन सूरत ने बताया कि “हम अपने ग्राहकों के लिए सिट्रोन C3 एयरक्रॉस को पेश करते हुए रोमांचित हैं। यह ऑटोमोटिव इंजीनियरिंग और इनोवेशन के शिखर का प्रतिनिधित्व करता है और हमें विश्वास है कि यह हमारे समझदार ग्राहकों की अपेक्षाओं से अधिक होगा।”