केनरा बैंक के कार्यकारी निदेशक श्री अशोक चंद्रा पहली बार सूरत आये सूरत में मेगा एमएसएमई क्रेडिट आउटरीच शिविर का आयोजन किया गया।

सूरत: केनरा बैंक के कार्यपालक निदेशक, श्री अशोक चंद्रा की सूरत की प्रथम यात्रा के उपलक्ष्य पर सूरत क्षेत्रीय कार्यालय ने दिनांक 08/11/2023 को सूरत में मेगा एमएसएमई क्रेडिट आउटरीच शिविर का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में श्री शंभू लाल, अंचल प्रमुख-अहमदाबाद और श्री सुधांसु एस. साहू, क्षेत्रीय प्रमुख-सूरत भी उपस्थित थे। इस अवसर पर कई संभावित एमएसएमई ग्राहक उपस्थित थे और जिनको ईडी श्री अशोक चंद्रा द्वारा ऋण मंजूरी पत्र प्रदान किए गए । चूंकि केनरा बैंक इस नवंबर में संस्थापक माह और एसएचजी माह भी मना रहा है, इसलिए कार्यकारी निदेशक श्री अशोक चंद्रा की गरिमामयी उपस्थिति में महिलाओं के सामाजिक सशक्तिकरण के लिए एसएचजी ऋण शिविर भी आयोजित किया गया।
ईडी श्री चंद्रा ने सभा को क्षेत्र विशिष्ट कपड़ा उद्योग हेतु बेंक की विशेष ऋण योजना में किए गए नवीन परिवर्तनों के साथ-साथ खुदरा क्षेत्रों के तहत कई नए उत्पादों द्वारा बाजार हिस्सेदारी में वृद्धि के लिए बैंक द्वारा की गई सभी प्रमुख पहलुओ की जानकारी दी गयी, जो आवास और अन्य खुदरा उत्पादों के लिए काफी प्रतिस्पर्धी है और आकर्षक दर पर उपलब्ध हैं। दिन का समापन एचएनआई ग्राहकों के साथ संबंध बढ़ाने हेतु की गयी बैठक के साथ हुआ। ऐसे आयोजनों के आयोजन में बैंक द्वारा की गई पहल की ग्राहकों द्वारा सराहना की गई।
इसके अलावा श्री अशोक चंद्रा ने सभी ऋण ग्राहको को आश्वासन दिया कि केनरा बैंक किसी भी प्रकार की व्यावसायिक जरूरतों के लिए सदैव मौजूद है और साथ ही साथ बैंक अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों के प्रति भी प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर शहर और आसपास की शाखाओं के सभी स्टाफ सदस्यों के लिए एक टाउन हॉल मीटिंग भी आयोजित की गई।

Ashok ChandraCanara BankMega MSME Credit Outreach Campsurat