शहर में फिर से बादलों की जमावट : सुबह दो चार घंटे में दो इंच बारिश

शहर में फिर एक बार मानसूनी माहौल देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को दिनभर हल्की बारिश के बाद शनिवार सुबह से बादल जमकर बरस रहे हैं

सूरत। शहर में फिर एक बार मानसूनी माहौल देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को दिनभर हल्की बारिश के बाद शनिवार सुबह से बादल जमकर बरस रहे हैं। सुबह छह से दस बजे के दौरान ही शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सवा से दो इंच बारिश से कई इलाके पानी पानी हो गए। सबसे अधिक सवा दो इंच बारिश रांदेर जोन में हुई है।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार सूरत शहर में फिर एक बार बारिश का दौर शुरू हुआ है। गुरुवार सुबह से ही बादलों ने आसमान में डेरा जमाया हुआ है। हालांकि गुरुवार को रेड अलर्ट के बीच हल्की बारिश हुई लेकिन शनिवार सुबह से बादल जमकर बरस रहे है। सुबह के समय झमाझम बारिश के कारण सड़कों पर निचले इलाकों में पानी भर जाने से नौकरीपेशा और विद्यार्थियों को परेशानी का समाना करना पड़ा। मनपा के फ्लड कंट्रोल रूम के मुताबिक, सुबह 6 बजे से बारिश का दौर शुरू होने के बाद दस बजे तक अकेले रांदेर जोन में 57 मिमी बारिश हुई है। इसके अलावा लिंबायत जोन ने 36 मिमी,सेंट्रल जोन में 26 मिमी, कतारगाम जोन में 37 मिमी, वराछा A जोन में 26 मिमी, बी जोन में 20 मिमी, उधना जोन में 24 मिमी और अठवा जोन में 14 मिमी बारिश हुई है।