ग्रोथ सर्कल द्वारा 14 जुलाई को राजकोट में “बिजनेस मोटीवेशन सेमिनार” का आयोजन

— अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्यातिप्राप्त वक्ता और कॉर्पोरेट ट्रेनर श्री सोनू शर्मा शानदार व्याख्यान और सफल व्यक्तियों के उदाहरणों के साथ “विज़न टु विक्ट्री” विषय पर प्रेरणादायक मार्गदर्शन देंगे

— एलिगेंट ओवरसीज़ भी इस कार्यक्रम में भागीदार के रूप में शामिल होगा, व्यापार-उद्योग में सफलता तथा व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास के इच्छुक लोगों के लिए भी यह सेमिनार बहुत प्रेरक होगा

राजकोट : ग्रोथ सर्कल संस्था द्वारा 14 जुलाई को राजकोट में पहली बार “बिजनेस मोटीवेशन सेमिनार” का आयोजन किया गया है। शहर के हेमू गढ़वी हॉल में आयोजित होने वाले इस सेमिनार में जाने-माने लीडर, वक्ता और कॉर्पोरेट ट्रेनर श्री सोनू शर्मा द्वारा “विज़न टू विक्ट्री” विषय पर प्रेरणादायक मार्गदर्शन दिया जाएगा।

ग्रोथ सर्कल की स्थापना जून-2022 में सूरत के मशहूर उद्यमी अनिल जेतवानी ने की थी। सुनील चापोरकर और तेजस मोदी उनके साथ सह-संस्थापक के रूप में जुड़े हुए हैं। ग्रोथ सर्कल की टीम विकास पर ध्यान केंद्रित करती है और समान विचारधारा वाले व्यक्तियों का एक प्रभावशाली सर्कल बनाकर उन्हें व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से बढ़ने में मदद करती है। यह संगठन एक अनोखे मॉडल पर काम करता है, जो लोगों को आय के कई अन्य स्रोत बनाने और उनकी मुख्य आय के अलावा, आवक का नया स्रोत विकसित करने में सक्षम बनाता है।

राजकोट में ग्रोथ सर्कल द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में एलिगेंट ओवरसीज बतौर भागीदार जुड़ी हुई हैं, जो 2001 से राजकोट में काम कर रही है। इसके प्रबंध निदेशक-एकेडेमिक के रूप में अनीता जॉन काम करती हैं और लॉरेंस विलियम प्रबंध निदेशक-ऑपरेशन की जिम्मेदारी संभालते हैं। एलिगेंट ओवरसीज उम्मीदवार की प्रोफाइलिंग, आवश्यक दस्तावेजों पर मार्गदर्शन, पाठ्यक्रम और विश्वविद्यालय चयन, अंग्रेजी, IELTS, PTE, SAT, GRE, फ्रेंच कोचिंग, वीजा आवेदन, यात्रा और विदेशी मुद्रा व्यवस्था, पारदर्शी प्रवेश प्रक्रिया, प्रस्थान पूर्व मार्गदर्शन, वीजा साक्षात्कार की तैयारी, फंडिंग आदि पर मार्गदर्शन भी प्रदान करता है। उनका मुख्य कार्यालय राजकोट में है, जबकि उनकी शाखा सूरत में है।

ग्रोथ सर्कल का सदस्य बनने के लिए उनकी वेबसाइट (https://growthcircle.com/) पर जाएं और एक सरल फॉर्म भरें। ग्रोथ सर्कल में शामिल होने के लिए कोई शुल्क नहीं है।

मोटीवेशन स्पीकर श्री सोनू शर्मा के बारे में जानकारी:

———————————————————–

श्री सोनू शर्मा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध लीडर, वक्ता और कॉर्पोरेट ट्रेनर हैं। दुनिया भर में उनके लाखों प्रशंसक हैं और सोशल मीडिया पर उनके लाखों फालोअर्स हैं। वे भारत के कई प्रसिद्ध कॉर्पोरेट संगठनों को मार्गदर्शन देते हैं। उनके प्रेरणादायक व्याख्यानों ने लाखों लोगों के जीवन को बदल दिया है, साथ ही उन्हें आर्थिक तौर पर अन्य लोगों से कुछ अलग करने के काबिल बनाया है। सोनू शर्मा की अपनी वेबसाइट sonushrma.in भी है। डायनामिक इंडिया ग्रुप के संस्थापक सोनू शर्मा न केवल एक प्रेरक वक्ता हैं बल्कि एक नेटवर्क मार्केटिंग लीडर, कॉर्पोरेट ट्रेनर भी हैं। सोनू शर्मा युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं और उनके कार्यक्रमों को सुनने के लिए हजारों लोग आते हैं। उनके मोटीवेशनल सेमिनार में उपस्थिति दर्ज कराने वाले ऐसे कई लोग हैं, जो अपने वित्तीय संसाधनों को बढ़ाने में सफल हुए हैं। श्री सोनू शर्मा ने पिछले 22 वर्षों में 22 देशों में 1600 से अधिक वर्कशॉप और 3800 इवेंट आयोजित की हैं, जिसमें 44 लाख से अधिक लोग कार्यक्रम में शामिल हुए हैं। इसके अलावा उन्होंने 114 देशों में लाइव ऑनलाइन सेमिनार भी आयोजित किए हैं।