हाफले ने पेश किया RE-Ach डिजिटल लॉक

नई दिल्ली: अब वो दिन गए जब आपको चाबियों के ढेर के साथ जूझना पड़ता था या हमेशा चिंता रहती थी कि कहीं चाबियाँ भूल न जाएँ! डिजिटल लॉक का उपयोग आपके दैनिक जीवन को आसान बनाता है, जिससे आपको चाबी की चिंता किए बिना सुविधाजनक और त्वरित पहुँच मिलती है। हाफले का नया RE-Ach डिजिटल लॉक आपके मुख्य दरवाजे पर आसानी से फिट हो जाता है, जो सुरक्षा और शैली का उत्कृष्ट मिश्रण है, जो सर्वोत्तम सुरक्षा के साथ प्रीमियम सौंदर्यशास्त्र प्रदान करता है। इसकी आकर्षक उपस्थिति के अलावा, यह उन्नत डिजिटल लॉक कई पहुँच विकल्पों के साथ आता है – उंगलियों की छाप की सुविधा, RFID कार्ड की सरलता, पासवर्ड की परिचितता, और हाफले स्मार्ट लिविंग एप्लिकेशन की बहुपरकारीता – एक मोबाइल ऐप जो आपको अपने लॉक को दूरस्थ रूप से ऑपरेट और प्रबंधित करने में मदद करता है, जिससे आपको अपने घर की पहुँच पर पूरा नियंत्रण मिलता है। यह लॉक अब प्राइवेसी लॉकिंग मोड की सुविधा भी प्रदान करता है जो सुविधा और कार्यक्षमता को और बढ़ाता है। तो, मूलतः, आप ही चाबी हैं!

रिच एंटीक कॉपर और ब्लैक मैट फिनिश में संलग्न, RE-Ach डिजिटल लॉक असाधारण कार्यक्षमता और उन्नत सौंदर्यशास्त्र प्रदान करता है।

अपने नजदीकी हाफले शोरूम या डिज़ाइन सेंटर को खोजने के लिए, कृपया इस लिंक पर जाएं: https://www.hafeleindia.com/en/info/service/contact-us/410/

वेबसाइट: https://www.hafeleindia.com/en/

ग्राहक सेवा टोल-फ्री नंबर: 1800 266 6667

ग्राहक सेवा व्हाट्सएप नंबर: +91 97691 11122

ग्राहक सेवा ईमेल आईडी: customercare@hafeleindia.com

हाफले ग्लोबल नेटवर्क की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कम्पनी के रूप में स्थापित हाफले इण्डिया वर्ष 2003 से भारत में काम कर रही है। आर्किटेक्चरल हार्डवेयर, फर्नीचर और किचन फिटिंग और एक्सेसरीज के क्षेत्र में एक प्राधिकरण, कम्पनी के पास होम अप्लायंस, इंटीरियर और फर्नीचर लाइटिंग, सैनिटरी सॉल्यूशंस और सरफेस जैसी समन्वित उत्पाद श्रेणियों में भी मजबूत उपस्थिति है, जो खुद को भारत और दक्षिण एशिया में इंटीरियर समाधानों के लिए एक पूर्ण समाधान प्रदाता के रूप में स्थापित करती है। हाफले इंडिया की देश भर में फैले अपने कार्यालयों और डिज़ाइन शोरूम के माध्यम से एक मजबूत राष्ट्रव्यापी उपस्थिति है। शोरूम सभी होम इंटीरियर और सुधार आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप-शॉप के रूप में कार्य करते हैं।