पुलिस के फेमस Show UMANG की तर्ज़ पर सूरत में

अ.नि.स संस्था एवं Alliance द्वारा आयोजित कर्मभूषण पुरस्कार समारोह

रविवार को 1996 से औरतों और बच्चों के लिये कार्य करने वाली संस्था A.Ni.S और Alliance embroider machine द्वारा सूरत पुलिस के उन अनसुने हीरोज को सम्मानित किया गया जिन्होंने बच्चों, महिलाओं और परिवार के लिए उत्कृष्ट कार्य किया है। ऐसे 25 केटेगरी में 95 पुलिस कर्मियों को कर्म भूषण अवार्ड से नवाजा गया. इस मौके पर सभी पुलिस कर्मी और परिवार वाले उपस्थित रहे.

इस पहल की शुरुआत अ.नि.स संस्था की अध्यक्ष गीता श्रॉफ, परियोजना दृष्टिकोणकर्ता और इस तरह के आईडिया के जनक Alliance कंपनी के चेयरमैन सुभाष डावर, अ.नि.स के कोषाध्यक्ष कमलेश जोशी और प्रोजेक्ट कॉर्डिनेटर समन्वयक नियति विज ने की है।

मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री श्री सी. आर. पाटिल, M.L.A नानू भाई वनानी और शहर के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे.

विशेष अतिथियों में श्रीमति शालिनी अग्रवाल, IAS, SMC कमिश्नर, श्री अनुपम सिंह गहलोत, IPS, पुलिस आयुक्त शामिल हुऐ।

इस अवसर पर बॉलीवुड स्टार और सांसद श्री रवि किशन, अभिनेता प्रतीक गांधी और Gadar-2 फेम हिरोइन सिमरत कौर की उपस्थित ने चार चाँद लगा दिये. श्री रवि किशन जी एवं प्रतीक गांधी द्वारा बोले dialogue और सिमरत कौर के dance performance ने प्रोग्राम में जान फूँक दी.
इस रंगारंग प्रोग्राम में श्री C.R.patil जी द्वारा सुरत पुलिस COMISSIONER श्री अनुपम सिंह गहलोत जी को lifetime पुरुस्कार से सम्मानित किया गया. उनके साथ साथ उच्च पुलिस वालों को भी सम्मानित किया गया.

कर्मभूषण पुरस्कार समारोह आयोजन अ.नि.स. संस्था की सीनियर्स टीम, युवा टीम, फ़ौजी टीम और संस्कृति धाम युवा टीम के सहयोग और संगठित प्रयासों द्वारा सम्भव हुई.

यह समारोह सूरत पुलिस के उन अधिकारियों और कर्मियों को सम्मानित करने का एक प्रयास है, जिन्होंने अपने कार्यों से समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाया है।

इस पुरस्कार के माध्यम से, हम उनकी सराहना करते हैं और उनके उत्कृष्ट कार्य को प्रोत्साहित करते हैं ।