‘किताब लवर्स’ का बुक फेयर,लोड द इस्कॉन मॉल में 15 से 18 जून तक

बुक फेयर में शामिल होंगी अंग्रेज़ी, गुजराती एवं साहित्य के प्रख्यात साहित्यकारों की पुस्तकें, विभिन्न विधाओं की 10 लाख से अधिक पुस्तकें प्रकाशित होंगी
14, 2023,सूरत- शहर में ‘किताब लवर्स’द्वारा सस्ती कीमत पर किताबें बेचने में विशेषज्ञता रखने वाले,4 दिवसीय बुक फेयर का आयोजन किया गया है। बुक फेयर 15 जून से इस्कॉन मॉल में शुरू होगा और 18 जून को समाप्त होगा।

4-दिवसीय कार्यक्रम में 20+ से अधिक शैलियों से लेकर 10 लाख से अधिक नई और पहले से पसंद की गई पुस्तकें प्रदर्शित होंगी किताब लवर्स बुक फेयर को जो खास बनाता है, वह इसका अभिनव ‘लोड द बॉक्स’ कॉन्सेप्ट है, जिसमें मेले में आने वाले ग्राहक एक बॉक्स के लिए एकमुश्त भुगतान कर सकते हैं और बॉक्स में जितनी किताबें आ सकती हैं, उतनी किताबें भर सकते हैं। बॉक्स 1199 रुपये से लेकर 2999 रुपये तक तीन साइज में उपलब्ध हैं।

बुक फेयर के बारे में बात करते हुए किताब लवर्स के सह-संस्थापक और सीईओ राहुल पांडे ने कहा, “सूरत में बुक फेयर की मेजबानी करते हुए हमें खुशी हो रही है। शहर में यह हमारा छठवाँ कार्यक्रम है और हम यहां वापस आकर बहुत खुश हैं। हमारा बुक फेयर सबसे सस्ती कीमत पर किताबें प्रदान करता है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह पुस्तक पाठकों की एक विस्तृत श्रृंखला को सेवा प्रदान करता है। बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिकों तक, चाहे ग्राहक रहस्य, स्व-सहायता, रोमांस, फिक्शन या नॉन फिक्शन में हों, हमारे पास सभी के लिए किताबें हैं।

भारतीयों की किताब पढ़ने की आदतों के बारे में बात करते हुए, राहुल ने कहा, “विशेष रूप से आज के डिजिटल युग में, किताब पढ़ने की आदत में भारी गिरावट आई है। जबकि इंटरनेट और सोशल मीडिया हमें जबरदस्त मनोरंजन प्रदान करते हैं, वे कभी भी उस ज्ञान की संपत्ति को प्रतिस्थापित नहीं कर सकते जो एक अच्छी किताब पेश कर सकती है। हम अधिक लोगों, विशेष रूप से माता-पिता से हमारे बुक फेयर में भाग लेने का आग्रह करते हैं, हमारे पास प्रदर्शित पुस्तकों को ब्राउज़ करें, और देखें कि क्या आप फिर से पढ़ने के प्यार में पड़ सकते हैं।

2019 में अपनी स्थापना के बाद से, किताब लवर्स ने पूरे भारत में 20 शहरों में 50 से अधिक बुक फेयर की मेजबानी की है।

अपने ‘लोड द बॉक्स’ अभियान के माध्यम से, किताब लवर्स एक महत्वाकांक्षी मिशन पर है: प्रत्येक भारतीय के लिए पढ़ने को सस्ता और सुलभ बनाना और पूरे देश में पढ़ने के लिए प्यार और आनंद का प्रसार करना।बुक फेयर में प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जा रहा है और विजेताओं को मुफ्त में पुरस्कृत किया जाएगा बुक बॉक्स और डिस्काउंट वाउचर। हमारे बुक फेयर में 500 से अधिक शीर्षकों का हिंदी पुस्तक खंड है, एक रीडिंग कॉर्नर होगा जहां लोग किताब पढ़ते समय अपनी मानसिक और व्यक्तिगत जगह महसूस कर सकते हैं बुक फेयर में, हम देश भर के चयनित लेखकों को कवर करते हुए, नए लॉन्च किए गए शीर्षकों के लिए अलग सेक्शन भी पेश कर रहे हैं