स्वतंत्रता दिवस पर श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेश विश्वकर्मा कई कार्यक्रमों शामिल हुए

सूरत। देशभर में 15 अगस्त को 77वा स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर शहर में ध्वजारोहण के साथ विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस दौरान रोज बड्स स्कूल में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह समेत विभिन्न कार्यक्रमों में श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेश विश्वकर्मा भी शामिल हुए। उन्होंने तिरंगा फहराने के साथ ही बच्चों को मार्गदर्शन भी दिया।

रोज बड्स स्कूल में श्री हितेश विश्वकर्मा के हाथों देश की आन बान शान तिरंगा झंडा फहराया गया। इस अवसर पर उन्होंने अपने उद्बोधन में विद्यार्थियों समेत सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने केंद्र सरकार के हर घर तिरंगा अभियान और मेरी माटी, मेरा देश अभियान की सराहना की। उन्होंने बताया कि इससे पहले हम स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस मनाते थे, लेकिन वह सिर्फ स्कूल और प्रशासनिक कार्यालयों तक सीमित रहता था। जब से प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी आए हैं, उन्होंने इन राष्ट्रीय पर्व के साथ समूचे देशवासियों को जोड़ा है। कानून में बदलाव कर आज आम नागरिक भी अपने घरों पर तिरंगा लहरा सकता है।

इसके बाद श्री हितेश विश्वकर्मा डिंडोली स्थित ओल्ड एज होम में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में भी शामिल हुए। साथ ही जलाराम मित्र मंडल की ओर से गोडादरा क्षेत्र में निकाली गई तिरंगा यात्रा में भी शामिल हुए। इन कार्यक्रमों में भी उन्होंने सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई दी और आजादी का अमृत महोत्सव में शामिल होने पर सभी का आभार जताया।

hitesh VishwakarmaRose Buds SchoolShree Bajrang Sena