सूरत की विजय डेयरी को खाद्य खुराक 2023 में सर्वश्रेष्ठ इनोवेटिव डिस्प्ले से सम्मानित किया गया

गुजरात के गांधीनगर के हेलीपैड प्रदर्शनी मैदान में 17 दिसंबर से 20 दिसंबर तक आयोजित खाद्य खुराक 2023 में सूरत की विजय डेयरी ने पहली बार भाग लिया, जिसमें विजय डेयरी को आयोजकों द्वारा सर्वश्रेष्ठ इनोवेटिव डिस्प्ले से सम्मानित किया गया।

विजय डेयरी की मिठाइयाँ, नमकीन और घी की पैकेजिंग अलग और नवीन थी। जिसने लोगों को हैरान कर दिया. घी की पैकेजिंग ने मुलाकातीओ को खूब आकर्षित किया। विजय डेयरी की घी पैकेजिंग की खास बात यह थी कि घी को PET जार में प्रदर्शित किया गया था। PET जार का अनोखा आकार और विशेष रंग लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा। ये सभी डिज़ाइन विजय डेयरी द्वारा पंजीकृत ट्रेडमार्क और कॉपीराइट हैं।

खाद्य खुराक 2023 में विजय डेयरी ने 7 प्रकार के नमकीन का भी प्रदर्शन किया। सभी नमकीन 170 ग्राम, 400 ग्राम के पाउच में उपलब्ध थे। नमकीन अपनी पैकेजिंग में भी दूसरों से अलग थी.

विजय डेयरी की मिठाइयों की पैकेजिंग ने भी सबका ध्यान खींचा। मिठाइयों की नवीनतम पैकेजिंग ने लोगों को चौंका दिया। उनकी मिठाइयों को MAP (Modified Atmospheric Packaging ) टेक्नोलॉजी का उपयोग करके पैक किया जाता है। इस तकनीक के इस्तेमाल से मिठाइयों की सेल्फ लाइफ 20 दिनों से ज्यादा हो जाती है. पैकेजिंग में इस तकनीक के इस्तेमाल ने इन्हें अलग बना दिया. यह सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बन गई.

खाद्य खुराक 2023 में, विजय डेयरी ने कई अन्य उत्पाद प्रदर्शित किए जिनमें दूध, छाछ, दही, लस्सी कप, ठंडा कोको कप और पनीर शामिल थे। प्रत्येक उत्पाद की पैकेजिंग अद्वितीय और नवीनतम थी। जो बाजार में मिलने वाली रेगुलर पैकेजिंग से अलग थी। विजय डेयरी ने इनमें से प्रत्येक उत्पाद की पैकेजिंग और प्रस्तुति में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। विजय डेयरी खाद्य खुराक 2023 में लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा। विजय डेयरी खाद्य खुराक 2023 में आकर्षण का केंद्र बना और बेस्ट इनोवेटिव डिस्प्ले(Best Innovative Display) का पुरस्कार जीता। जो विजय डेयरी के लिए गौरव की बात कही जा सकती है।