वराछा की जनता को अब मिलेगा जॉगिंग ट्रैक का लाभ, 2.91 करोड़ रुपए मंजूर

लंबे समय थी लोगों की मांग, प्रस्ताव को मंजूरी मिलने से लोगों में खुशी

सूरत. महानगरपालिका की ओर से शहर के सरथाणा क्षेत्र में 2.91 करोड़ रुपए की लागत से जॉगिंग ट्रैक बनाने का निर्णय किया है। सरथाणा के तक्षशीला आर्केड से तापी नदी किनारे तक प्रस्तावित जॉगिंग ट्रैक के प्रस्ताव को सोमवार को मनपा में आयोजित सार्वजनिक निर्माण समिति की बैठक में हरी झंडी दी गई।
महानगरपालिका की ओर से शहरवासियों के मनोरंजन के साथ स्वास्थ्य का खयाल रखा जा रहा है। बाग-बगीचों के निर्माण के साथ ही शहर में जॉगिंग ट्रैक भी बनाए गए हैं। शहर के वराछा क्षेत्र में सरथाणा के पास जॉगिंग ट्रैक बनाने की मांग हो रही थी। जिस पर मनपा ने कवायद शुरू की थी। सोमवार को मनपा में आयोजित सार्वजनिक निर्माण समिति की बैठक में सरथाणा के तक्षशीला आर्केड से तापी नदी किनारे तक जॉगिंग ट्रैक बनाने के लिए 2.91 करोड़ के प्रस्ताव को मंजूरी के लिए रखा गया था। बैठक में चर्चा के बाद समिति ने प्रस्ताव को मंजूरी दे दी।
-आप पार्षद लगातार कर रहे थे मांग :-

वराछा क्षेत्र में लोगों के लिए जॉगिंग ट्रैक का निर्माण करने की मांग आम आदमी पार्टी के पार्षद और मनपा में विपक्ष उप नेता महेश अणघण लगातार कर रहे थे। इस संदर्भ में उन्होंने कई बार पत्र भी लिखे थे। आखिरकार सोमवार को उनकी मांग पूरी हो गई। प्रस्ताव को हरी झंडी मिलने पर महेश अणघण ने खुशी जताई और कहा कि अब वराछा के लोगों को भी मॉनिंग और इविनिंग वॉक के लिए अच्छी जगह उपलब्ध होगी।