शिक्षण समिति की सामान्य सभा में मचा हंगामा, सत्ता पक्ष विपक्ष आमने सामने आ गया

सूरत. सूरत मनपा द्वारा संचालित नगर प्राथमिक शिक्षा समिति की आमसभा में शिक्षकों की कमी को लेकर कुछ हंगामा हुआ, लेकिन बैठक समाप्त होने के बाद सत्ता पक्ष और विपक्षी कार्यकर्ताओं के आमने-सामने आने पर हंगामा हो गया। सत्तारूढ़ विपक्षी सदस्य आक्रामक हो गए और पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। बैठक खत्म होने के बाद लॉबी में नारे लगे कि बीजेपी चोर है, बीजेपी में आ जाओ और बीजेपी में आ जाओ

सूरत नगर प्राथमिक शिक्षा समिति की मासिक आम सभा का आयोजन आज किया गया। चूंकि सभा में विपक्ष का केवल एक सदस्य था, इसलिए उनका विरोध धीमा पड़ गया। लेकिन बैठक खत्म होने के बाद आप के दो पार्षदों और कुछ कार्यकर्ताओं ने हॉल में घुसने की कोशिश की। हालांकि, हॉल में प्रवेश नहीं करने देने पर आप कार्यकर्ताओं ने लॉबी में हंगामा किया। शिक्षा समिति में शिक्षकों की कमी को पूरा करने की मांग की।

जिसके खिलाफ शिक्षा समिति के सदस्य भी आक्रामक हो गए, उन्होंने कहा कि कमी को पूरा किया जाएगा। तभी शिक्षा समिति में दोनों ओर से कार्यकर्ता और सत्ता पक्ष के सदस्य आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से नारेबाजी होने से माहौल गरमा गया। लॉबी में नारे सुनाई दे रहे थे की भाजपा चोर है, और तुम चोर हो, भाजपा में आओ, भाजपा में आओ। जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। माहौल तनावपूर्ण होने पर पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच खड़े होकर उन्हें अलग किया।