यानोल्जा क्लाउड सॉल्यूशन ने नए हाई-टेक मुख्यालय के साथ वैश्विक उपस्थिति को मजबूत किया भारत के उभरते आईटी हब के केंद्र से हॉस्पिटैलिटी टेक्नोलॉजी का भविष्य पेश करने की पहल

सूरत, गुजरात, 30 सितंबर 2024 यानोल्जा क्लाउड सॉल्यूशन (वाईसीएस), हॉस्पिटैलिटी टेक्नोलॉजी में एक वैश्विक अग्रणी, ने 30 सितंबर 2024 को गुजरात के सूरत स्थित जुनोमोनेटा टॉवर में अपने नए कार्यालय में स्थानांतरित किया है। यह स्थानांतरण कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि यह आतिथ्य उद्योग में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने और नवाचार लाने के लिए प्रतिबद्ध है।

वैश्विक आतिथ्य को नई दृष्टि के साथ सशक्त बनाना
वाईसीएस जैसे-जैसे व्यापक क्लाउड-आधारित समाधानों के साथ आतिथ्य प्रबंधन को फिर से परिभाषित कर रहा है, यह कदम उसके महत्वाकांक्षी विकास रणनीति और विश्व स्तर पर सर्वोत्तम समाधान प्रदान करने के प्रति प्रतिबद्धता के साथ मेल खाता है। नया कार्यालय सहयोग, नवाचार और कार्यकुशलता को बढ़ाने की क्षमता प्रदान करेगा, जिससे कंपनी होटलों, रिसॉर्ट्स और अन्य आवास प्रदाताओं को अपने संचालन को अनुकूलित करने, लाभप्रदता को बढ़ाने और अतिथि अनुभव को उत्कृष्ट बनाने के लिए आवश्यक उपकरण देने में सक्षम होगी।

यानोल्जा क्लाउड सॉल्यूशन के सीईओ ऐजाज सोडावाला ने कहा, “हम आतिथ्य प्रबंधन को व्यापक क्लाउड-आधारित समाधानों के साथ फिर से परिभाषित कर रहे हैं जो कार्यकुशलता को अनुकूलित करते हैं, लाभप्रदता को बढ़ाते हैं और विश्व स्तर पर सर्वोत्तम अतिथि अनुभव प्रदान करते हैं। हमारा नया कार्यालय हॉस्पिटैलिटी उद्योग के डिजिटल परिवर्तन का समर्थन करने के हमारे मिशन में एक महत्वपूर्ण कदम है, और हम इस नए स्थान पर अपनी क्षमताओं का विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं।”

ग्राहक अनुभव और नवाचार को बढ़ावा देना
जुनोमोनेटा टॉवर में आधुनिक कार्यालय स्थान का उद्देश्य यानोल्जा क्लाउड सॉल्यूशन की वैश्विक टीम के 430 पेशेवरों का समर्थन करना है और नवीनतम सहयोग को सक्षम बनाना है। नवाचार पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, इस कार्यालय में विश्व-स्तरीय सुविधाएं हैं जो कंपनी को आगे की सोच वाले समाधान और अपने ग्राहकों को असाधारण सेवाएं प्रदान करने की अनुमति देती हैं। इस उन्नयन से यानोल्जा क्लाउड सॉल्यूशन को अपने वैश्विक ग्राहक आधार को तेज प्रतिक्रिया समय, बेहतर सेवा गुणवत्ता और बढ़ी हुई मापनीयता के साथ बेहतर सेवा देने की क्षमता प्राप्त होती है।
यानोल्जा क्लाउड सॉल्यूशन के अत्याधुनिक क्लाउड-आधारित समाधान पहले से ही 170 से अधिक देशों में 33,000 से अधिक ग्राहकों द्वारा भरोसेमंद हैं। इस स्थानांतरण के साथ, कंपनी हॉस्पिटैलिटी टेक्नोलॉजी क्षेत्र में अपनी अग्रणी स्थिति को मजबूत करने और उत्कृष्टता के नए मानक स्थापित करने के लिए तैयार है।

सूरत की विकास यात्रा में योगदान
सूरत के जुनोमोनेटा टॉवर में यानोल्जा क्लाउड सॉल्यूशन का स्थानांतरण न केवल कंपनी की वृद्धि को दर्शाता है बल्कि सूरत के आईटी क्षेत्र में उभरते हुए महत्व को भी इंगित करता है। हीरा और कपड़ा उद्योगों के लिए पारंपरिक रूप से प्रसिद्ध सूरत अब तकनीकी नवाचार और डिजिटल परिवर्तन के केंद्र के रूप में पहचाना जा रहा है। शहर में अपना नया मुख्यालय स्थापित करके, वाईसीएस का उद्देश्य स्थानीय प्रतिभाओं को बढ़ावा देना और सूरत के वैश्विक तकनीकी कंपनियों के गतिशील हब के रूप में विकास में योगदान देना है।

यानोल्जा क्लाउड सॉल्यूशन के बारे में
यानोल्जा क्लाउड सॉल्यूशन (वाईसीएस), दुनिया में कुछ चुनिंदा हॉस्पिटैलिटी टेक्नोलॉजी प्रदाताओं में से एक है, जो होटलों और रेस्तरां के लिए संपूर्ण समाधान विकसित और प्रदान करता है। दक्षिण कोरिया के ट्रावेल टेक यूनिकॉर्न यानोल्जा ग्रुप द्वारा अधिग्रहित, यह हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री की अपनी शुरुआत का लाभ उठाता है और सदस्य कंपनियों जैसे वाईसीएस (पूर्व eZee Technosys), गो ग्लोबल ट्रैवल और सन्हा आईटी की मदद से टेक्नोलॉजी समाधान बनाता है जो होटल्स और अन्य सम्बंधित व्यापारों को उनके व्यवसाय में परिवर्तन और अतिथि अनुभव को उत्कृष्ट बनाने में मदद करते हैं। आज, वाईसीएस भारत का सबसे बड़ा होटल टेक्नोलॉजी प्रदाता है और अग्रणी वैश्विक क्लाउड होटल समाधान प्रदाता है, जिसके दुनिया भर में हज़ारों ग्राहक और पुनर्विक्रेता है। अधिक जानकारी के लिए आज ही हमारी कॉर्पोरेट वेबसाइट देखें।

अधिक जानकारी के लिए, www.yanoljacloudsolution.com पर जाएं।