पर्यटन के क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवा के लिए यशवी टूर्स एंड ट्रैवल्स को दो प्रतिष्ठित पुरस्कार

– अहमदाबाद में आयोजित गुजरात टूरिजम अवॉर्ड 2024 में सम्मानित किया गया

अहमदाबाद गांधीनगर स्थित यशवी टूर्स एंड ट्रैवल्स को पर्यटन क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ-साथ विभिन्न श्रेणियों में सर्वश्रेष्ठ उपलब्धियों के लिए हाल ही में अहमदाबाद में आयोजित गुजरात टूरिजम अवार्ड्स 2024 – सीजन -6 में दो प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त हुए हैं।

यशवी टूर्स एंड ट्रैवल्स को इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए पूर्व राज्य पर्यटन सचिव श्री विपुल मित्रा और भारत मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों श्री गंगाधरन, श्री कीर्ति ठाकर, श्री अनिल मूलचंदानी और श्री अनुजभाई सहित एक प्रतिष्ठित पैनल द्वारा चुना गया था। विभिन्न मूल्यांकन करने के बाद, पैनल ने यशवी टूर्स एंड ट्रैवल्स को सर्वश्रेष्ठ आउटबाउंड कॉर्पोरेट टूर ऑपरेटर और सर्वश्रेष्ठ टिकटिंग एजेंट के रूप में दो प्रतिष्ठित पुरस्कारों की घोषणा की।

इस प्रतिष्ठित पुरस्कार का श्रेय यशवी टूल्स एंड ट्रैवल्स की अद्वितीय ग्राहक सेवा और असाधारण यात्रा सोल्यूशंस को दिया जाता है। यह पुरस्कार यशवी टूर्स एंड ट्रैवल्स की पर्यटन क्षेत्र में उत्कृष्टता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

यशवी टूर्स एंड ट्रैवेल्स को यह सम्मान न केवल कंपनी की उपलब्धियों के लिए बल्कि उसकी टीम के लिए भी है जो कॉर्पोरेट ग्राहकों और व्यक्तिगत यात्रियों की विविध आवश्यकताओं को समझती है और उन्हें पूरा करती है। यशवी टूर्स एंड ट्रैवल्स की टीम भी प्रेरणा के एक जबरदस्त स्रोत के रूप में काम करती है।

पर्यटन क्षेत्र में इस सम्मान के लिए आभार व्यक्त करते हुए, यशवी टूर्स एंड ट्रैवल्स के संस्थापक राजन भाटला ने कहा, “हमारी पूरी टीम इस पुरस्कार को प्राप्त करने के लिए बहुत उत्साहित है क्योंकि यह टीम हमारे ग्राहकों की सेवा करने और हमारे ब्रांड के निर्माण के लिए समर्पित है। यह समर्पण है।” हमारी टीम भविष्य में भी अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के उद्देश्य से प्रेरित करेगी।

इन दो पुरस्कारों के अलावा, यश्वी टूर्स एंड ट्रैवल्स को अन्य शहर में सर्वश्रेष्ठ आउटबाउंड टूर ऑपरेटर, अन्य शहर में सर्वश्रेष्ठ पारिवारिक टूर ऑपरेटर और अन्य शहर में सर्वश्रेष्ठ टिकटिंग एजेंट सहित कई अन्य श्रेणियों में नामांकित किया गया था। जो पर्यटन उद्योग के विभिन्न क्षेत्रों में अपनी उत्कृष्टता साबित करता है।

इस वर्ष का पुरस्कार गुजरात के पर्यटन क्षेत्र में यशवी टूर्स एंड ट्रैवल्स की सफलता पर आधारित है, कंपनी ने इससे पहले कई पुरस्कार जीते हैं जो साबित करता है कि यह पर्यटन क्षेत्र में अग्रणी है। इस प्रकार गुजरात में पर्यटन क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले संगठनों और व्यक्तियों को गुजरात पर्यटन पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है।

यशवी टूर्स एंड ट्रैवेल्स के बारे में:

2015 में स्थापित, यशवी टूर्स एंड ट्रैवल्स का मुख्यालय गांधीनगर, गुजरात में है। और एक प्रमुख ट्रैवल एजेंसी है। न केवल यह यात्रियों को असाधारण यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, बल्कि यशवी टूर्स एंड ट्रैवल्स प्रत्येक ग्राहक की प्राथमिकताओं और जरूरतों को पूरा करने के लिए यात्रा उद्योग की गहरी समझ का लाभ मिलता है।

 

यशवी टूर्स एंड ट्रैवेल्स द्वारा प्रदान की जाने वाली प्रमुख सेवाएँ:

कॉर्पोरेट ट्रावेल: कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए अनुकूलित सेवाएं, व्यावसायिक आवश्यकताओं के लिए निर्बाध और कुशल यात्रा सुनिश्चित करना।

आउटबाउंड टूर: अनुकूलन योग्य अंतर्राष्ट्रीय यात्रा पैकेज जो विभिन्न गंतव्यों में यादगार अनुभव प्रदान करते हैं।

डोमेस्टिक ट्रावेल पैकेज: भारत में परिवहन, आवास, दर्शनीय स्थलों की यात्रा और साहसिक गतिविधियों सहित एक व्यापक यात्रा पैकेज प्रदान करता है।

टिकटिंग सेवाएँ: उड़ानों, ट्रेनों और बसों के लिए एक विश्वसनीय टिकटिंग समाधान।

वीज़ा सहायता: विभिन्न देशों में वीज़ा आवेदनों के लिए विशेषज्ञ मार्गदर्शन और समाधान।

परिवार और समूह यात्रा: पारिवारिक छुट्टियों और समूह यात्रा के लिए विशेष पैकेज, सुखद और तनाव मुक्त अनुभव सुनिश्चित करते हैं।

 

यशवी टूर्स एंड ट्रैवेल्स सेवा के उच्चतम मानकों को अपनाने और अविस्मरणीय यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए समर्पित है। इसकी टीम यात्री को एक अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करने के लिए भी प्रतिबद्ध है जिसे कभी नहीं भुलाया जाएगा। यह ग्राहक अनुभव भी सुनिश्चित करता है।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें:

+91 98985 85251 | +91 99137 22282

[www.yashvitours.com](http://www.yashvitours